Dungarpur News: युवक-युवती के पेड़ से लटके मिले शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

चौरासी(डूंगरपुर): डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के भाटड़ा राता घाटा जंगल में युवक - युवती ने पेड़ पर  एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग कारण बताया जा रहा है. पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना पुलिस ने बताया की बच्चे भाटड़ा राता घाटा जंगल में मवेशी चराने गए थे. इस दौरान जंगल में बच्चो ने एक पेड़ पर एक ही फंदे से युवक - युवती के शव लटके देखे. इस पर बच्चो ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी. वही ग्रामीणों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस को भी दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती की पहचान दुधेली का भाटड़ा निवासी और युवक की पहचान रंगेला निवासी के रूप में की. 

पुलिस ने दोनो के परिजनों को मामले की सूचना दी. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. वही परिजनों की मौजूदगी में शवो को नीचे उतरवाया. वही शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या के पीछे प्रेम प्रसंग कारण बताया जा रहा है. हालाकि परिजनों की ओर से अभी कोई रिपोर्ट नही दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.