एक्टिंग छोड़ने वाली हैं Deepika Kakkar, बोलीं- हाउस वाइफ बनना चाहती हूं

मुंबई : ससुराल सिमर का में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) जल्द ही मां बनने वाली हैं और प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. साल की शुरुआत में एक्ट्रेस और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपने जीवन में नहीं खुशी के आने का ऐलान किया था और अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस को बच्चा होने के बाद हाउसवाइफ बनने की बात कहते हुए देखा गया.

एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान दीपिका कक्कड़ ने कहा कि मैं प्रेगनेंसी फैज को बहुत एंजॉय कर रही हूं और मैंने शोएब से कह दिया है कि बच्चा होने के बाद मैं काम नहीं करना चाहती हूं. मैंने बहुत छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और 10-15 साल तक काम ही करती रही. अब मुझे बच्चे और घर को अपना टाइम देना है.

दीपिका कक्कड़ को साल 2020 में आखिर बार करण वी ग्रोवर के साथ कहां हम कहां तुम में देखा गया था जिसमें उन्होंने शिवानी रस्तोगी की भूमिका निभाई थी. इसके पहले उन्हें बिग बॉस, झलक दिखलाजा और नच बलिए जैसे शो में देखा जा चुका है. साल 2010 में उन्होंने नीर भरे तेरे नैना देवी से टेलीविजन पर लक्ष्मी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी.