शादी के 5 साल बाद ऐसी है deepika padukone और Ranveer Singh की बॉन्डिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं और हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं और फैंस इन आइडियल जोड़ी के रूप में मानते हैं. एक्टर कभी भी अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार करना नहीं भूलते हैं और दीपिका को भी रणवीर का जिक्र करते हुए देखा जाता है.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पति से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है. कपल वेकेशन मनाने के लिए भूटान गया हुआ था और एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि रणबीर ने उनके साथ वहां पर वह किया जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा मजा आता है जिसमें लंबी रेस, साइड सिंग और खाना शामिल है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि रणवीर के साथ रहने के दौरान वह से फील करती हैं.

उनसे पर्सनल जिंदगी के बारे में सवाल किया गया तो दीपिका ने बताया कि वह सभी फिल्मों से प्रभावित होकर बड़े हुए हैं और आसपास के रिश्ते और शादियों को देखकर बड़े हुए हैं. उनके हिसाब से सभी को यह बात समझने की जरूरत है कि वह जिस सफर पर चल रहे हैं, वह सिर्फ उनकी अकेले का नहीं है बल्कि यह दो लोगों का सफर है.

एक्ट्रेस ने बताया कि उनसे पहले और भी जोड़ियां रही हैं जो अपनी पीढ़ी से सीखते हैं या फिर सीखना चाहते हैं. रिश्ते में सबसे जरूरी चीज पेशेंस होता है. बता दें कि कपल ने साल 2018 में शादी की थी इन्हें साथ में 5 साल होने वाले हैं और यह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अच्छे से मैनेज कर रहे हैं.