Dholpur News: शादी वाले घर में गैस सिलेंडर में लगी आग, हलवाई और रिश्तेदारों सहित कई लोग झुलसे, मची अफरातफरी

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ के महादेव गांव में घर पर आयोजित शादी समारोह के बीच बेटी की विदाई से पहले अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई. इस दौरान शादी वाले घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग की चपेट में आकर हलवाई और रिश्तेदारों सहित कई लोग झुलस गए. इस दौरान चार जनों को घायल हालत में सीएचसी सैपऊ पर भर्ती कराया गया है. 

उधर घटना की सूचना पाकर थाना अधिकारी हरभान सिंह सहित ग्राम पंचायत सरपंच अर्जुन कुशवाह मौके पर पहुंचे. इस दौरान शादी वाले घर से धुआं उठती देख ग्रामीणों की काफी संख्या में भीड़ एकजुट हो गई. काफी समय तक गैस सिलेंडर से आग धधकती रही. इस दौरान कोई बड़ा हादसा ना हो ऐसे में पुलिस ने एहतियातन आसपास के इलाके को खाली कराया तभी मौके पर पहुंची दमकल के द्वारा गैस सिलेंडर की आग पर काबू पाया गया है. 

काफी समय तक शादी वाले घर में अफरा-तफरी का माहौल रहा:
दरअसल, राजेंद्र कुशवाह के घर पर उसकी दो बेटियों की बारात आई हुई थी तभी सुबह के पहर बेटीयों की विदाई से पहले रिश्तेदारों के लिए नाश्ता तैयार करते समय अचानक गैस सिलेंडर में लीकेज होने के चलते आग लग गई जिससे काफी समय तक शादी वाले घर में अफरा-तफरी का माहौल रहा. फिलहाल गंभीर घायल हुए रिश्तेदार रामबाबू को सीएचसी से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है तथा अन्य झुलसे सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.