Dipika Kakar का बड़ा खुलासा, कभी नहीं जीना चाहती पुरानी जिंदगी

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Soaib Ibrahim) इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि दोनों जल्द ही अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में इन दोनों को फर्स्ट इंडिया फिल्मी के साथ बातें करते हुए देखा गया था जहां आशीष तिवारी को इन दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें बताई थी और सारे उतार चढ़ाव के बारे में बोलते हुए दिखाई दिए थे.

इसी इंटरेक्शन के दौरान दीपिका ने कहा था कि मैं फिलहाल अपनी जिंदगी की जी स्टेज पर हूं वह मेरी जिंदगी का बेस्ट समय है मैं पिछली यादों में बिल्कुल भी नहीं जाना चाहती क्योंकि वो बहुत सारी बुरी चीजों से भरी हुई है.

एक्ट्रेस ने कहा कि हम लोगों को अक्सर बातें करते हुए देखते हैं वो कहते हैं की बचपन अच्छा था. स्कूल कॉलेज टाइम अच्छा था. हमें उसी में वापस लौटना हैं. लेकिन अगर कोई मुझसे कहेगी तो मैं उसे यही कहूंगी कि नहीं मैं पिछली यादों में वापस नहीं जाना चाहती हूं क्योंकि मैं अभी बहुत खुश हूं.

इस दौरान शोएब ने भी बताया कि हमने जिंदगी में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे हैं और हम अपने मुश्किल दौर में ही एक दूसरे के करीब आए थे. उन्होंने बताया कि किस तरह से मेरे पिता को ब्रेन हेमरेज हो गया था मुझे घर पहुंचना था लेकिन रात में कोई फ्लाइट नहीं मिल रही थी तब दीपिका ने मुझे बुलाया और समझाया. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो रात में कभी भी नहीं भूल सकती हूं.

इस दौरान कपल ने कहा कि हमने अपनी जिंदगी में बहुत बुरा दौर देखा है चाहे वो इमोशनल रूप से हो या फाइनेंशियल तरीके से हमने सब कुछ झेला है. लेकिन हमने हमेशा एक दूसरे की परेशानी को अपना समझा है और उसे मिलकर सुलझाया है और शायद यही वजह है कि आज तक हमारा सफर चला आया है और आगे भी चलता रहेगा.