बच्चे, रिश्ते और संघर्षों पर बात करते नजर आए Dipika और Shoaib, शेयर की लाइफ की जर्नी

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टेलीविजन इंडस्ट्री की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी है. उन्होंने टेलीविजन एक्टर शोएब (Shoaib) के साथ शादी की है और दोनों जल्द ही एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में ये दोनों फर्स्ट इंडिया के आशीष तिवारी के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए. जहां ये दीपिका की प्रेगनेंसी, पहले बच्चे, अपने रिश्ते संघर्ष और अन्य चीजों के बारे में बातें करते नजर आए.

दीपिका कक्कड़ से जब उनकी जिंदगी में आने वाली खुशियों के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि वो बहुत ज्यादा खुश हैं और एक महिला के रूप में या फिर एक कपल के रूप में हर किसी को जिंदगी की एक स्टेज पर इस क्षण का इंतजार होता है. एक्ट्रेस ने बताया कि ये जो 7 महीने गुजरे हैं वो बहुत ही खुशियों से भरे हुए थे और मैंने बहुत एंजॉय किया है और इस बारे में मैंने अपने ब्लॉग में भी बताया है.

एक्ट्रेस ने कहा कि जब आप अपनी लाइफ आप ना प्लान करो और ऊपर वाला प्लान करे तो वो इतनी खूबसुरती से प्लान होती है ना कि आप उसे स्वीकार करने में भी आपको लगे कि अच्छा ये सच में हो रहा है.

इस दौरान कपल को एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए देखा गया और इन्होंने बताया कि हमारी लड़ाई तो बहुत होती है लेकिन हम उसे ज्यादा बढ़ने या खींचने की जगह एक पॉइंट पर आकर एक दूसरे से बात कर खत्म करना जरूरी समझते हैं. इस दौरान शोएब ने कहा कि जिस इंसान से आप प्यार करते हो और उसे अपना सब कुछ मानते हो उसके सामने आपको अपने सारे इमोशन रख देने चाहिए. चाहे वो प्यार हो, गुस्सा या फिर रूठना मनाना. दिल में अपने इमोशंस दबा कर रखने से वो रिश्ते के लिए अच्छा नहीं होता है. लाइफ में कोई भी परफेक्ट नहीं होता है इंपरफेक्शन से प्यार करना ही आपको परफेक्ट की तरफ लेकर जाता है.

इस दौरान इन दोनों को अपनी जिंदगी के मुश्किल भरे दौर के बारे में बात करते हुए देखा गया. दोनों ने बताया कि उनके दोस्त से एक प्रेमी जोड़े में बदलने का सफर बहुत ही एडवेंचर और मुसीबत से भरा रहा. इन दोनों के हमेशा मजबूती से एक दूसरे के साथ खड़े होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि ये अपनी जिंदगी के उसे दौर में एक दूसरे से मिले थे जो इनकी लाइफ का सबसे मुश्किल समय था. इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि अगर शोएब मेरी जिंदगी में नहीं आते थे मुझे पता भी नहीं है कि मैं आज क्या कर रही होती. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं पूरी तरह से खो चुकी थी और अगर यह मेरी जिंदगी में नहीं आते तो, मैं नहीं जानती कि मैं क्या करती या फिर होती भी या नहीं होती. शोएब का मेरी जिंदगी में आना और हमारा एक कपल बना मेरे लिए जिंदगी की नई शुरुआत थी.

इस दौरान शोएब ने वो पल भी शेयर किया जब उनके पिता ब्रेन हेमरेज से गुजर रहे थे और उन तक पहुंचने के लिए रात में कोई भी फ्लाइट अवेलेबल नहीं थी. ऐसे समय में दीपिका ने उन्हें संभाला था और उन्हें समझाते हुए डॉक्टर से पलपल की अपडेट ले रही थी. शोएब ने बताया कि ऐसे तो वो बहुत स्ट्रॉन्ग बनते हैं लेकिन जब बात उनके परिवार की आती है तो वो उन्हें परेशानी में नहीं देख सकते.

कपल ने अपने फैंस को अब तक दिए गए प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद भी कहा है. उन्होंने ट्रोलर्स को एक छोटा सा मैसेज भी दिया है और ये कहा है कि उनके सीरियल और अन्य चीजों के लिए उन्हें जज बिल्कुल भी न कहें. हालांकि, उन दोनों ने ज्यादा कुछ नहीं कहा और ये फिलहाल अपने आने वाले बच्चों की खुशी में डूबे हुए दिखाई दिए. दोनों ने फर्स्ट इंडिया से कई बातें शेयर की, जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू