Don 3: फरहान अख्तर के लोकप्रिय सीक्वल में रणवीर सिंह निभाएंगे 'डॉन' का किरदार, जानिए क्यों बाहर हुए शाहरुख खान

मुंबई : महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद, अभिनेता रणवीर सिंह हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में डॉन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निर्देशक फरहान अख्तर ने हाल ही में एक विशेष घोषणा वीडियो के साथ रणवीर को नए 'डॉन' के रूप में घोषित किया. कई प्रशंसकों ने फिल्म की नई कास्टिंग पर अपनी निराशा व्यक्त की. यूएस-आधारित प्रकाशन वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, निर्देशक फरहान अख्तर ने साझा किया कि वह और शाहरुख 'परस्पर सहमति से अलग हुए'.

अख्तर ने कहा कि, मैं किसी की जगह लेने की स्थिति में नहीं हूं. यह ऐसी चीजें हैं जिन पर हमने वर्षों से चर्चा की है, मैं कहानी को एक निश्चित दिशा में ले जाना चाहता था, किसी तरह हम आम सहमति नहीं बना सके. हम आपसी सहमति से यह जानते हुए अलग हुए कि संभवत: यह बेहतरी के लिए ही है. तो यह वहीं है. फरहान ने यह भी कहा कि वह फिल्म की तीसरी किस्त में रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं.

'डॉन 3' का टीज़र: 

घोषणा टीज़र में, रणवीर को कैमरे की ओर पीठ करके एक इमारत में बैठे देखा जा सकता है. वह सिगरेट जलाता है, अपना परिचय डॉन के रूप में देता है और फिर कैमरे के सामने आ जाता है. डैपर लुक के लिए उन्होंने चमड़े की जैकेट और मैचिंग पैंट पहनी और इसके साथ चमड़े के जूते और मैचिंग धूप का चश्मा पहना. 2025 में डॉन का एक नया युग शुरू होगा.