Dungarpur News: डेढ़ साल से नाबालिग लड़की को लेकर फरार आरोपी गिरफ्तार, गर्भवती हो गई थी पीड़िता; पुलिस से बचने के लिए मोबाइल भी नहीं रखता था

डूंगरपुर: वरदा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग को अपनी पत्नी बनाने के लिए डेढ़ साल से भगाकर ले गया. उसके बाद उसके साथ कई बार रेप किया. इससे नाबालिग गर्भवती हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. 

सागवाड़ा डीएसपी विक्रम सिंह ने बताया की 7 दिसंबर 2021 को नाबालिग पीड़िता कि मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की 20 नवंबर 2021 की रात के समय उसकी नाबालिग बेटी (15) घर के बाहर टॉयलेट करने गई थी. इस दौरान ईश्वर पुत्र लालू उर्फ लालजी परमार निवासी नालवाड़ा फला भागेला बाइक लेकर आया नाबालिग का मुंह दबाकर जबरन बाइक पर बैठा दिया. उसे पत्नी बनाने की नियत से अपने साथ गुजरात लेकर गया. जहां आरोपी ने उसे एक कमरे में रखा और उसके साथ कई बार रेप किया. इससे नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई. 

आरोपी पुलिस से बचने के लिए मोबाइल भी नहीं रखता था:
वहीं पुलिस नाबालिग और आरोपी को पकड़ने के लिए गुजरात में कई जगह पर तलाश की. लेकिन कोई पता नहीं लगा. आरोपी के पास मोबाइल नहीं होने से पुलिस को काफी मुश्किलें हुई. पुलिस ने कई कारखानों में काम करने वाले मजदूरों, बच्चों से पूछा. इस दौरान पुलिस ने 19 मई को नाबालिग पीड़िता को गुजरात से दस्तयाब कर लिया. उसके बाद नाबालिग की मेडिकल जांच करवाई गई. नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई थी. पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए कई जगह ढूंढा. इस दौरान आरोपी ईश्वर उर्फ लालू उर्फ  लालजी परमार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस से बचने के लिए मोबाइल भी नहीं रखता था. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.