Dungarpur News: घर में फंदे से लटका मिला महिला का शव, पीहर पक्ष ने जताई हत्या की आशंका

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा गांव में एक महिला का शव घर में लटका मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. इधर मृतका के पीहर पक्ष ने मौत पर संदेह जताते हुए ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि थाणा गांव निवासी सोनिया पत्नी दिलीप नाई एक निजी स्कूल में टीचर है. सोनिया अपने पति दिलीप नाई, सास-ससुर व जेठ-जेठानी के साथ संयुक्त परिवार में रहती है. कल देर शाम को सोनिया का शव उसके घर में लटका हुआ मिला था. परिजनों ने शव को फंदे से उतारकर चेक किया तो सोनिया की मौत हो चुकी थी. जिस पर परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची वही घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं आज सुबह मृतका का ससुराल पक्ष व पीहर पक्ष जिला अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचे. जहां पर पीहर पक्ष ने सोनिया की मौत पर संदेह जताया. साथ ही मृतका के पति दिलीप, उसकी सास मणि, ससुर छगनलाल, जेठ राकेश व जेठानी मनीषा पर उसकी हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाये.

पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाये आरोप:
साथ पीहर पक्ष ने आरोप लगाये कि उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित किया करते थे और जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे. इधर पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं मृतका की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति, सास-ससुर और जेठ व जेठानी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.