Dungarpur News: शादी में जाने कहकर निकली किशोरी का पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

आसपुर(डूंगरपुर): जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र के सारंगी गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किशोरी का शव खेतों में पेड़ से लटका हुआ मिला है. किशोरी 28 मई की शाम को अपने रिश्तेदार के यहां शादी में जाने के लिए घर से निकली थी. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.  पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले के निठाउवा थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि सारंगी निवासी विमल डामोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में विमल ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी रक्षा डामोर 28 मई की शाम को अपने रिश्तेदार के यहां शादी में जाने के लिए घर से निकली थी. उसके बाद वह घर नहीं लौटी. इधर, परिजनों ने रक्षा डामोर की काफी तलाश की इस दौरान सारंगी गांव के पास खेतों में कल देर शाम को पेड़ से लटका हुआ शव मिला.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी:
घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव को पेड़ से शव को नीचे उतारा और अंधेरा हो जाने के चलते शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.