रावत एजुकेशनल ग्रुप को एक्सीलेंस इन इनोवेशन अवार्ड, 40 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में दिए गए उल्लेखनीय योगदान के लिए अवार्ड

जयपुर: रावत एजुकेशनल ग्रुप को फर्स्ट इंडिया न्यूज की ओर से आयोजित एजुकेशन समिट में एक्सीलेंस इन इनोवेशन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. 40 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में दिए गए उल्लेखनीय योगदान के लिए ये अवार्ड रावत एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन बी एस रावत एवम निदेशक नरेंद्र सिंह रावत को शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला, सांसद रामचरण बोहरा एवम एमएलए रफीक खान द्वारा दिया गया.

your image

इस अवसर पर ग्रुप के निदेशक एवम अक्षेंद्र वेलफेयर सोसायटी के सचिव नरेंद्र सिंह रावत ने NEP Education 4 पर आयोजित पैनल डिस्कशन में भाग लिया. उन्होंने इनोवेटिव और टेक्निकल एजुकेशन के बारे में अपने सुझाव दिए.

your image

रावत एजुकेशनल ग्रुप के सभी सीबीएसई और आरबीएसई स्कूल बोर्ड परीक्षा परिणामों में हमेशा अव्वल रहा हैं. रावत ग्रुप ऑफ कॉलेज उच्च शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा से अग्रणी रहा हैं. श्री रावत ने ग्रुप की इस उपलब्धि का श्रेय रावत एजुकेशनल ग्रुप की कर्मठ टीम को दिया. इससे पूर्व भी उन्हे कई राष्ट्रीय एवम अंतरराष्ट्रीय सम्मानों से सम्मानित किया जा चुका है.

your image

हाल ही में मिले कुछ पुरुस्कारों में से बीएस रावत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्राइड ऑफ राजस्थान एवम नरेंद्र सिंह रावत मॉरीशस के राष्ट्रपति पृथ्वीराजसिंह रूपन द्वारा एजुकेशनल एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर 2022 से सम्मानित हैं.