गॉल टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, पाकिस्तान को महज 83 रन की जरूरत

नई दिल्लीः श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट गॉल में खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन पाकिस्तान ने श्रीलंका के 131 रन के टारगेट का पीछा करते हुए तीन विकेट पर 48 रन बना लिए हैं. और वह दो मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने के करीब है. 

टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक 8 और शान मसूद 7 पर आउट हो गये. नोमान अली शून्य पर ही पवेलियन की ओर लौट गये. और पाकिस्तान का स्कोर तीन विकेट पर 38 रन हो गया लेकिन सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक 25 रन और कप्तान बाबर आजम 6 रनों के साथ पिच पर नाबाद खड़े हुए हैं. 

श्रीलंका की दूसरी पारी 279 रन पर सिमटीः
इससे पहले अबरार अहमद 68 रन पर तीन विकेट और नोमान अली 75 रन पर तीन विकेट लिये. जबकि आगा सलमान और शाहीन शाह अफरीदी ने दो-दो विकेट चटकाए जिससे श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में 279 रन पर सिमट गई. पहली पारी में 149 रन से पिछड़ने वाले श्रीलंका ने दिन की शुरुआत बिना विकेट खोए 14 रन से की और टीम ने लंच तक तीन विकेट पर 94 रन बनाए. 

निशान मदुष्का 52 रन के साथ अर्धशतक जड़ा. वहीं पहली पारी में शतक जड़ने वाले धनंजय डिसिल्वा 82 ने नोमान पर दो सीधे छक्के जड़े जिससे श्रीलंका ने बढ़त बनाई लेकिन उन्हें दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरने के चलते टीम 279 पर ही सिमट गयी हैं.