गौहर खान के अनुसार इस कंटेंस्टेंट के हाथ लगेगी बिग बॉस की ट्रॉफी

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का फिनाले होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस और इसके कंटेंस्टेंट्स ही छाएं हुए हैं. 

इतने महीनों के सफर के बाद बिग बॉस 16 को उसका टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गया है, जिनके नाम हैं शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट. वहीं अब दो दिन बाद बिग बॉस 16 को उसका विनर मिल जाएगा. यकीनन बिग बॉस लवर्स शो को काफी मिस करेंगे, क्योंकि वे पूरी तरह इस शो से जुड़ जाते हैं. सोशल मीडिया पर दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते दिख रहें हैं.

फिनाले के लिए दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहें हैं और सभी से सोशल मीडिया के जरिए उस कंटेस्टेंट के लिए वोट की अपील कर रहें हैं. वहीं टेलीविजन के सितारें भी अपने फेवरेट सदस्य को जिताने के लिए अपने फैंस से वोट करने का अनुरोध कर रहें हैं. 

जहां कुछ सितारे प्रियंका चाहर चौधरी(Priyanka Choudhary) को बिग बॉस 16 का विनर बता रहें हैं वहीं कुछ शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के लिए वोट मांगते दिख रहें हैं. ऐसे में अब बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान ने भी बिग बॉस 16 के विनर का नाम अनाउंस किया.

गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रह चुकी हैं. बिग बॉस का यह सीजन जब से शुरू हुआ है, तभी से वह ट्वीट कर हर मुद्दे पर अपनी राय रख रहीं हैं. अब उन्होंने ट्वीट कर विनर के नाम का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे गट फीलिंग आ रही है कि इस बार विनर प्रियंका चाहर चौधरी होंगी."

गौहर के इस ट्वीट ने ट्विटर पर खलबली मचा दी है. एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के फैंस को गौहर का यह ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया और अब वे सब गौहर के इस ट्वीट पर आपत्ति जता रहें हैं.