गोरी तेरे प्यार में: इमरान खान ने साझा की करीना कपूर के साथ अनदेखी तसवीरें, 8 साल बाद कर सकते एक्टिंग में वापसी

मुंबई : जब से इमरान खान अगस्त में सोशल मीडिया पर लौटे हैं, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिल्म सेट से अनकही कहानियों का एक समृद्ध भंडार बन गया है. अपने 'मटरू की बिजली का मंडोला' पोस्ट के बाद, इमरान ने करीना कपूर खान के साथ 'गोरी तेरे प्यार में' की शूटिंग से पर्दे के पीछे की झलकियाँ (बीटीएस) पोस्ट कीं और एक और अच्छी कहानी साझा की.

इमरान खान का पोस्ट: 

इमरान ने करीना कपूर खान और 'गोरी तेरे प्यार में' की शूटिंग के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, गोरी तेरे प्यार में को बहुत उत्साह के साथ लॉन्च किया गया था. यह निर्देशक @punitdmalhotra के साथ काम करने का मेरा दूसरा मौका होगा और साथ ही मैं @kareenkapoorखान के साथ स्क्रीन साझा करने का भी दूसरा मौका होगा, इसलिए आराम और आशावाद की भावना थी. आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि अधिकांश शेष दृश्य फिल्म सिटी मुंबई के सेट पर फिल्माए गए थे, वास्तव में, गांव का सेट उसी स्थान पर बनाया गया था, जहां वर्षों पहले मॉल रोड सेट की जगह थी.

उन्होंने अपने नोट के अंत में कहा कि, 2013 की गर्मी मेरे जीवन की सबसे भीषण, थका देने वाली अवधियों में से एक थी, क्योंकि मैंने इन दो फिल्मों को पूरा करने में अपना समय बर्बाद कर दिया था. लेकिन इनमें से प्रत्येक चित्र में मेरे चेहरे पर एक नज़र डालें, आप बता सकते हैं कि मैं मजे कर रहा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान खान आखिरी बार कंगना रनौत के साथ 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे. फिल्म 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 8 साल बाद, अभिनेता जाहिर तौर पर अभिनय में वापसी करने पर विचार कर रहे हैं.