दौसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो, जगह-जगह लोकगीतों की धुन पर हुआ स्वागत, मोदी-मोदी के लगे नारे

दौसाः लोकसभा चुनाव के मध्यनजर आज पीएम मोदी ने दौसा में रोड़ शो का आयोजन किया. जहां मोदी ने खुली जीप में सवार होकर रोड़ शो निकाला. इस दौरान समर्थन में जबरदस्त जनसैलाब उमड़ा. मोदी को देख मोदी-मोदी के नारे लगे.

रोड़ शो के दौरान मोदी ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया. जगह-जगह लोकगीतों की धुन मोदी का स्वागत किया गया. मोदी के दीदार को भारी संख्या में सैलाब उमड़ा. इस दौरान मंत्री किरोड़ीलाल मीणा और कन्हैयालाल मीना मौजूद रहे. 

रोड़ शो में मोदी को देख मोदी-मोदी के नारे लगे. मानो चारों ओर कमल खिल रहा हो. सभी जनता के हाथ में बीजेपी का झंड़ा देखने को मिला. कमल का फूल दिखाकर अभिवादन के साथ रोड शो का समापन किया. 

बता दें कि प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.