Tunisha Sharma की मौत पर Hiten Tejwani ने दिया रिएक्शन, सेट को लेकर की चर्चा

मुंबई : हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खेल शतरंज का को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं में वापसी की है. अब उन्हें तुनिशा मामले के बाद सेट पर होने वाली एक्टिविटी पर चर्चा करते हुए देखा गया.

हितेन ने कहा कि तुनिशा के मामले में मैं उसे जज करने वाला कोई नहीं होता हूं. उसने यह सब क्यों किया किस लिए किया यह कह पाना मुश्किल है लेकिन उसकी जितनी भी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है उससे यही लगता है कि वह खुशमिजाज लड़की थी, लेकिन सेट पर जो हुआ वह इससे पहले आज तक नहीं हुआ है.

हितेन ने आगे कहा कि सेट पर वही काम किया जाना चाहिए जो वहां पर होता है हमारी जिंदगी का आधे से ज्यादा समय वहीं पर गुजरता है इसलिए कोई ऐसा व्यक्ति हमारे पास होना चाहिए जिससे हम सारी बातें कह सकें.

एक्टर ने आगे कहा कि इस समय मेंटल हेल्थ पर बात करना बहुत जरूरी हो गया है. हम अपने मोबाइल में इतनी ज्यादा बिजी हो जाते हैं कि हमें आसपास के लोगों से बात करने की फुर्सत भी नहीं रहती है. कोई काम होने पर भी हम उन्हें कॉल या मैसेज करके इस बारे में बोल देते हैं. ऐसा हमारे समय में ऐसा नहीं था इसलिए कनेक्टिविटी ज्यादा थी.