Horoscope Today 4 November 2022: आज इन 4 राशि वालों को मिल सकते हैं कुछ अच्छे अवसर, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

जयपुर: दैनिक राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. दैनिक राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए स्पेशल साबित हो सकता है. भूमि संबंधी कार्य बनेंगे. कोर्ट संबंधित मामलों में सफलता मिलेगी. आज के दिन कि सफलता के लिये जल दान करे.

वृष(Taurus): आज कोई नई डील आपकी शर्तों पर फाइनल हो सकती है. इनकम का कोई पर्मानेंट सोर्स भी बनने के चांस हैं. झूठ का उपयोग न करें. आज के दिन की सफलता के लिए चीटियों को आटा खिलाए.

मिथुन (Gemini): आज अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखें कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती. बस दिल में लगन होनी चाहिए. आज के दिन की सफलता के लिए माँ संतोषी की पूजा करे.  

कर्क (Cancer): आज आज मन भावनाओं से व्यथित रहेगा, इसलिए आप उसके प्रवाह में आकर कोई गलत काम न करें,ग़लत  फ़ैसले नहीं ले. आज के दिन की सफलता के लिए केसर का तिलक लगा घर से निकले. 

सिंह (Leo): आज आपका दिन थोड़ा स्लो रह सकता है. धैर्य, शांति के साथ बिना आवाज किए अपने रास्ते पर आगे से आगे बढ़ते जाएं. आज के दिन की सफलता के लिए लाल पुष्प अपने पूजां स्थल पर चढ़ाये. 

कन्या (Virgo): आज भविष्य के बारे में आज आपको बहुत अहम फैसला करना पड़ सकता है. दिल और दिमाग के संतुलन से सफलता मिलेगी. आज के दिन की सफलता के लिए माता के मंदिर में  कमल का पुष्प अर्पण करे.  

तुला (Libra): आज सफलता और उन्नति दिलाने वाला दिन है. व्यापार में लाभ होगा. कार्यस्थल पर वातावरण पक्ष का रहेगा. आज के दिन की सफलता के लिए किसी मंदिर मे घी का दान करे. 

वृश्चिक (Scorpio): आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं एवं अनुकूलताओं से मिश्रित होगा. व्यवसाय के स्थल पर अधिकारियों का रवैया नकारात्मक रहेगा. वाद-विवाद न करें. आज के दिन की सफलता के लिए कौवो को पनीर खिलाए.  

धनु (Sagittarius): आज आपका दिन अच्छा है इसका पूरा फायदा उठाएं. कार्य में सफलता प्राप्त होगी. रुके कार्यों में गति आ सकती हैं. साथियों से बहस में न उलझें. आज के दिन की सफलता के लिए किसी से अपशब्द नहीं बोले.  

मकर (Capricorn): आज महत्वपूर्ण काम आगे के लिए टाल दें. आलस के कारण असफलता मिल सकती है.किसी को अंधेरे में रखना ठीक नहीं, इस बात का ध्यान रखे. आज के दिन की सफलता के लिए बादाम का दान करे.   

कुंभ (Aquarius): आज जो बात करें, कागज पर नोट करके और कागज हाथ में लेकर करें, अपने काम के प्रति एकाग्र और समर्पित रहें. आज के दिन की सफलता के लिए आज ग़ुड का सेवन करे. 

मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए मिश्रित फळ देने वाला रहेगा. गलतफहमी से बचे अन्यथा आपके लिए समस्या बन सकती है. आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को भोजन करवाये.