इस साल शादी करेंगे Hrithik Roshan और Saba Azad, ये मेहमान होंगे शामिल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और फैंस इन्हें पसंद भी करते हैं हालांकि कुछ लोग इनका मजाक बनाने से भी पीछे नहीं हटते. इसी बीच कपल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक इस साल के अंत तक यह दोनों शादी के बंधन में बन सकते हैं.

ऋतिक रोशन और सबा आजाद से जुड़ी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर की कोई अधिकारिक अनाउंसमेंट तो नहीं की गई है और ना ही कपल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. पिछले साल भी दोनों की शादी को लेकर खबर आई थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. कहा जा रहा है कि 2023 में दोनों सीक्रेट वेडिंग कर सकते हैं जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे.

सबा आजाद ऋतिक के परिवार में अपनी जगह बना चुकी हैं और अक्सर ही उन्हें एक्टर के दोनों बच्चों और माता पिता के साथ देखा जाता है. इतना ही नहीं एक्टर की एक्स वाइफ सुजैन के साथ भी उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं.

बता दें कि इस कपल की मुलाकात एक दूसरे से ट्विटर के जरिए हुई थी. दोनों के बीच बातचीत हुई जिसके बाद यह डिनर पर मिले और एक दूसरे को दिल दे बैठे. हालांकि, अपनी इस प्रेम कहानी के चलते यह दोनों कई बार ट्रोल भी हुए हैं.