मुंबई एकता कपूर के Show Lock Upp पर कोर्ट ने लगायी रोक, कहा चोरी का शो है.

एकता कपूर के Show Lock Upp पर कोर्ट ने लगायी रोक, कहा चोरी का शो है.

एकता कपूर के Show Lock Upp  पर कोर्ट ने लगायी रोक, कहा चोरी का शो है.

मुंबई : लॉक अप' के फिनाले से पहले एकता कपूर को लगा झटका. एकता कपूर के शो 'लॉक अप' को लेकर हैदराबाद के कोर्ट ने एकता कपूर पर आरोप लगाते हुए शो को बंद करने की धमकी दी है. कोर्ट ने एकता कपूर को कॉपीराइट का उल्लंघन करने पर आरोप लगाया है. कंगना रनौत इस शो को होस्ट कर रही है. और यह शो अपने नए नए बयान को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है.

Petitioner Pride Media Chairman, सनोबर बेग ने बताया कि हैदराबाद के सिटी सिविल कोर्ट इस शो पर रोक लगा दी है. और इस शो को किसी भी प्लेटफार्म में स्ट्रीम करने से मना किया है.पर बजाय शो को बंद करने एकता ने शो चालू रखा है. 

वकील जगदीश्वर राव ने मीडिया को बताया की एकता कोर्ट के आदेश का पालन नहीं कर रही है, आदेश का उल्लंघन कर रहे है. Petitioner Pride Media Chairman, सनोबर बेग ने बताया की ये शो जो एकता ने बनाया ये उनका कॉन्सेप्ट था जिसे उन्होंने ने  ‘ जेलका नाम दिया था. पर lockdown के कारण वह यह शो बना नहीं पाए.

इस शो में वह पहले से ही सब डिसाइड कर चुके थे, उनका मानना है कि उन्होंने 22  स्टार्स को 100 दिन इस शो में रखने का कॉन्सेप्ट रेडी किया था. यह आइडिया उन्होंने एंडमॉल के अभिषेक के साथ शेयर किया था पर अभिषेक ने उन्हें धोखा दे दिया.

 

और पढ़ें