मैं वापस आ रहा हूं, वर्ल्ड कप से पहले जसप्रीत बुमराह ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्लीः लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. खिलाड़ी जल्द टीम में वापसी करने वाले हैं. दरअसल अब उन्होंने खुद ही अपनी वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अभी तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया है. जिसके बाद फैंस की बेसर्बी बढ़ गयी हैं.

बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के साथ बुमराह ने लिखा कि मैं घर वापस आ रहा हूं. इससे यह साफ समझा जा सकता है खिलाड़ी चोट से उभर गये हैं. ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बुमराह की वापसी देखने को मिल सकती है. 

आयरलैंड दौरे के बाद खिलाड़ी एशिया कप में खेलते नजर आ सकते हैं. जहां सेलेक्टर उन्हें परखना भी चाहेंगे. ऐसे में बुमराह का प्रदर्शन अच्छा रहा तो खिलाड़ी को वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह मिल सकती हैं. जो टीम के लिए भी एक बड़ी राहत होगी. साथ ही तेज गेंदबाजी में भी मजबूती देखने को मिलेगी. 

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहेः
बुमराह पिछले साल सितंबर महीने से लगातार मैदान से बैक स्ट्रेस की समस्या की वजह से बाहर चल रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने दिक्कत को दूर करने के लिए सर्जरी कराने का फैसला किया था. इस समय वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. पिछले काफी समय से उनकी वापसी को लेकर लगातार यह संभावना जताई जा रही है कि एशिया कप से बुमराह वापसी कर सकते हैं. अब खुद उन्होंने ही अपनी वापसी को लेकर बड़ी अपडेट दी है.