Lok Sabha Elections 2024: CM भजनलाल शर्मा बोले, मैं किसान के घर आया हूं, किसान के घर से समृद्धि निकलती है

करौली: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी इंदू जाटव की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो बाहरी है वह कृपा से कांग्रेस प्रत्याशी बने है. जबकि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसने साधारण कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया है.

प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं चलाई है. मोदी जी के नेतृत्व में देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान मिला है. मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के उत्थान का नारा तो दिया लेकिन कांग्रेस ने किसी गरीब का उत्थान नहीं किया.

प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों का दर्द महसूस किया और गरीब के उत्थान की अनेक योजनाएं धरातल पर साकार की. कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार कि सरकार है, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया. कांग्रेस सरकार में बड़े-बड़े घोटाले हुए. 2014 के बाद के अखबारों को देख लो भ्रष्टाचार की खबरें नहीं आती.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में फिर भाजपा की सरकार बनेगी. राजस्थान से 25 सीट बीजेपी के पक्ष में आएंगी. कांग्रेस सरकार ने करौली के लिए जो घोषणाएं कि उनकी स्वीकृति जारी नहीं हुई. मैं किसान के घर आया हूं, किसान के घर से समृद्धि निकलती है.

कांग्रेस सरकार में 19 पेपर में से 17 पेपर आउट हुए थे. अब SIT, SOG ईमानदारी से कम कर रही है 65 घोटालेबाज अंदर है. राजस्थान में शांति कायम करने के लिए एंटी गैंगस्टर फोर्स का गठन किया है. भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम कम करके आम जनता को राहत दी है.