Rinku Singh: मुझे पूरा भरोसा है कि भारत एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल करेगा, टूर्नामेंट को लेकर रिंकू सिंह ने किया बड़ा दावा

नई दिल्लीः चीन की मेजबानी में एशियन गेम्स का आयोजन किया जाना है. टूर्मामेंट 19 सितंबर से 8 अक्टूबर तक खेला जाएगा. जहां भारतीय पुरुष टीम रितुराज गायकवाड़ की कप्तानी में 3 अक्टूबर को अपना पहला मैच खेलेगी. लेकिन इससे पहले ही टीम में जोश का भाव नजर आ रहा है. टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने बड़ा दावा किया है. 

रिंकू सिंह ने दावा किया है कि मुझे पूरा भरोसा है हमारी टीम टूर्नामेंट में गोल्ड जीतने में सफल होगी. उन्होंने कहा कि हमारे पास टैलेंटेट कप्तान हैं. हमारी टीम की अगुवाई ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे. जिनकी कप्तानी में खेलने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं. जल्द ही हमारी टीम कैंप में शामिल होगी. 

सीधा क्वालिफाई करेगी टीम इंडियाः
इस बार टीम के पास एक बड़ा मौका रहने वाला है. क्योंकि अपनी रैंक के चलते टीम सीधा टूर्नामेंट के क्वालिफाई मैच की लड़ाई लड़ेगी. भारत अपना पहला मैच 3 अक्टूबर को खेलेगी. जहां अगर टीम जीत हासिल करने में सफल होती है. तो 5 अक्टूबर को सेमिफाइनल मुकाबले में खेलती नजर आयेगी.  

चीन की मेजबानी में 19 सितंबर से 8 अक्टूबर तक एशियन गेम्स का आयोजन होना है. जिसमें इस बार भारत की ओर से महिला और पुरुष क्रिकेट टीम खेलती नजर आने वाली है. जिसमें भारत पुरुष क्रिकेट टीम अपने सफर का आगाज 3 अक्टूबर को पहले मैच से करेगी. टीम सीधा क्वालिफाई मैच में एंट्री मारेगी. जहां जीत हासिल करने पर टीम 5 अक्टूबर को सेमिफाइनल मैच खेलेगी.