भाजपा को जिताओ सबको पक्के मकान मिलेंगे, जेपी नड्डा बोले- मोदी जी के नेतृत्व में भारत की राजनीति बदल चुकी

हनुमानगढ़ः हनुमानगढ़ के संगरिया में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चुनाव में आप सभी का आशीर्वाद मांगने आया हूं. आज देश की राजनीति मोदी जी के नेतृत्व में बदल चुकी है. पहले के चुनाव में जातियां महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती थी. कोरोना के बाद सभी देशों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ाई हुई है. लेकिन भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में पांचवें स्थान पर है. 

विपक्षी गठबंधन का उद्देश्य देश के लोगों को जातियों में बांटना है. आज दुनिया के लोग भारत में निवेश करना चाहते हैं. ऑटो मोबाइल सेक्टर में भारत दुनिया में तीसरे नंबर पर है. सबसे सस्ती और असरदार दवा अब भारत बना रहा है. नारी शक्ति के विकास के लिए भाजपा ने काम किया है. 

आज मैं प्रियंका जी के लिए आप सबका आशीर्वाद मांगने आया हूं. मोदी जी के नेतृत्व में भारत की राजनीति बदल चुकी है. अब देश में विकास की राजनीति हो रही है. हमारा विरोधी भी आता है तो अब वह विकास की बात करता है. अब देश में विकास की राजनीति हो रही है. 

भारत की अर्थव्यवस्था 2027 में दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएगी. मोदी जी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है. धारा 370 पीएम मोदी मोदी ने हटाने का काम किया है. पाकिस्तान को स्पष्ट शब्दों में संदेश मोदी सरकार ने दिया है.  2 हज़ार 300 करोड़ मोदी सरकार ने दिए नहरों को पक्का करने के लिए. मोदी जी का वादा है यहां भाजपा को जिताओ. यहां कोई भी कच्चे मकान में नहीं रहेगा,सबको पक्के मकान मिलेंगे. 

12 करोड़ घरों में मोदी सरकार ने शौचालय बनवाए है. बहनों को इज्जत से जीवन जीने का रास्ता दिखाया है. अगले विधानसभा चुनाव में 33% महिलाओं को संसद और विधानसभा में पहुंचाने का भाजपा काम करेगी. सोनिया गांधी-राहुल गांधी जमानत पर हैं. यह घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है.