Kundali Bhagya में हुई इंडियन क्रिकेटर की धांसू एंट्री, लुक देख हैरान हुए फैंस

मुंबई : एक कपूर का शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है. इस शो में दर्शकों को अब तक कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं और आने वाले समय में यहां कई सारे वेस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं.

6 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा यह शो 20 साल का लीप लेने जा रहा है जिस वजह से सालों से इससे जुड़े हुए कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं. इसी बीच इंडियन क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को भी इस शो का हिस्सा बनते हुए देखा गया है और सेट से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है.

शो के सेट से अलग ही गेटअप में शिखर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और क्रिकेट के मैदान के साथ अब वह एक्टिंग की दुनिया में भी धमाल मचाने की तैयारी में हैं. जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वह पुलिस की ड्रेस में बड़ी मूछों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस शो में पुलिसवाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं. तस्वीर में उनके साथ अंजुम फकीह पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं और यह देखकर फैंस की आंखें खुली रह गई है.

क्रिकेटर शो में लंबा किरदार निभाएंगे या फिर यह सिर्फ एक कैमियो है इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन क्रिकेटर का लुक देखने के बाद हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है और तस्वीर पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कितना हैंडसम पुलिस वाला है. दूसरे यूजर ने कहा गब्बर कब से ठाकुर बन गया, इससे दूरी बना कर रखो वरना तुम्हारा हाथ मांग लेगा. एक अन्य यूजर ने कहा वाह पाजी कमाल लग रहे हो. इसके अलावा और भी कई सारे कमेंट सामने आए हैं.