Salman Khan को मिल रही धमकी के मामले में ली गई इंटरपोल की मदद, UK से गोल्डी बरार ने भेजा है मेल

मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियां मिल रही थी इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने इंटरपोल की मदद ली है. बता दें कि 18 मार्च को ईमेल के जरिए गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम पर सलमान खान को धमकी दी गई थी और जान से मारने की बात कही गई थी.

जानकारी के मुताबिक यह मेल यूके में छिपे हुए गोल्डी बरार ने वहीं से सलमान खान को भेजा है. इस मामले में मुंबई पुलिस एक्टिव हो चुकी है और इंटरपोल की मदद से वहां की सरकार के संबंधित विभाग को लेटर ऑफ रिक्वेस्ट भेज चुकी है.

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर रहने वाले सलमान खान को इस महीने में दो बार धमकियां दी गई हैं. पहले 18 मार्च फिर उसके बाद 23 मार्च को मेल के जरिए धमकी दी गई जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राजस्थान से एक 12वीं पास व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया था. 

ये पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली हो इससे पहले भी यह कई बार हो चुका है. पिछले साल जून में उनके पिता को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला था तब भी सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई थी. पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सलमान खान को धमकी दी थी और कहा था कि काला हिरण मामले में उन्हें माफी मांगनी चाहिए वरना वह अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें और उसके बाद लगातार उन्हें धमकियां मिल रही है.