इस हैंडसम हंक के साथ रिलेशन में है Nysa Devgan? सारी पार्टियों में रहते हैं साथ

मुंबई : अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी निसा (Nysa Devgan) बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं और हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अक्सर पार्टी करते हुए दोस्तों के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और कई बार वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. उनकी हर तस्वीर में दो लोग हमेशा साथ दिखाई देते हैं जिनमें से एक वेदांत महाजन है और दूसरे ओरहान.

हमेशा यह कहा जाता है कि वह वेदांत महाजन को डेट कर रही हैं लेकिन अब तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. वेदांत एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के को ऑनर हैं और अपने दो दोस्तों माणक ढींगरा और मोहित रावल के साथ मुंबई, दिल्ली और लंदन में ग्रैंड पार्टियों की मेजबानी करते हैं. निसा, शान, आर्यन, जान्हवी समेत कई सितारों को पार्टियों में शामिल होते हुए देखा जाता है.

बता दें कि 2014 से 2016 तक लगातार 3 सालों तक वेदांत और उनके दो दोस्तों ने न्यू ईयर पार्टियों का टेरेस पर आयोजन किया, क्योंकि क्लब में एंट्री लेने में उन्हें परेशानी होती थी. इसके बाद वो पढ़ाई के लिए लंदन यूनिवर्सिटी गए, वहां उन्होंने एशियाई छात्रों के लिए पार्टी की मेजबानी करना शुरू किया और धीरे धीरे इसे बिजनेस बना दिया. वेदांत की पार्टियों में इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े सितारे परफॉर्म करते हैं.