Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान अभिनीत 'जवान' ने बनया नया रिकॉर्ड, पहले मंगलवार को 300 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

मुंबई : एक नया दिन एक नया 'जवान' रिकॉर्ड, जवान अपने पहले मंगलवार को शामिल हुई 300 करोड़ के क्लब में.एक नया दिन, एक नया जवान रिकॉर्ड. शाहरुख खान की एकमात्र प्रतिस्पर्धा उनके खुद से है और उन्होंने सबसे तेज 300 करोड़ का अपना ही 'पठान' रिकॉर्ड तोड़ दिया है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई अब 306.58 करोड़ रुपये हो गई है. सूचना के अनुसार, फिल्म सिनेमाघरों में अपना पहला सप्ताह "सनसनीखेज कमाई" के साथ समाप्त करेगी. 

"जवान अपने विस्तारित पहले सप्ताह में सनसनीखेज प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह हिंदी फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क है. गुरुवार 65.50 करोड़, शुक्रवार 46.23 करोड़, शनिवार 68.72 करोड़, रविवार 71.63 करोड़, सोमवार 30.50 करोड़, मंगलवार 24 करोड़. कुल: ₹ 306.58 करोड़ 'जवान' ने कमाए हैं. शाहरुख खान के आधिकारिक फैन अकाउंट के अनुसार, जवान की वर्तमान विश्वव्यापी कमाई ₹ 600 करोड़ से अधिक है. 

'जवान' के बारे में: 

एटली द्वारा निर्देशित जवान, 7 सितंबर को रिलीज़ हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान ने दोहरी भूमिका निभाई है, पिता और पुत्र. नयनतारा को मुख्य महिला के रूप में और विजय सेतुपति को प्रतिपक्षी के रूप में सह-कलाकार के रूप में लिया गया है. दीपिका पादुकोन और संजय दत्त ने ब्लॉकबस्टर विशेष भूमिकाएँ निभाईं. अन्य प्रमुख भूमिकाएँ प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान, संजीता भट्टाचार्य, रिद्धि डोगरा, गिरिजा ओक, आलिया कुरेशी और सुनील ग्रोवर ने निभाई हैं.