जेमैक्स मोबाइल ने दीपिका सिंह और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती के साथ मेगा सेलेब्रिटी इंडोर्समेंट डील सुनिश्चित की

नई दिल्ली: जेमैक्स मोबाइल, मोबाइल  इंडस्ट्री का एक उधमी खिलाड़ी, ने प्रख्यात हस्तियों दीपिका सिंह और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती के साथ तत्काल अपनी अत्यधिक अपेक्षित धमाके पूर्ण साझेदारी की घोषणा की है. इस अभूतपूर्ण प्रतिबद्धता का मुख्या उद्देश्य जेमैक्स ब्रांड को नई उचाईयों तक ले जाना और संपूर्ण भारत के विशाल दर्शक वर्ग के साथ एक अटूट गहरा सम्बन्ध स्थापित करना है. 

जेमैक्स मोबाइल, जो की अपने ग्राहकों की जीवन शैली को उन्नत बनाने के लिए किफायती उत्पादों और सेवाओं को प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, ने रणनीतिक रूप से अभूतपूर्ण प्रतिभाशाली और प्रभाव शाली दीपिका सिंह के साथ गटबंधन किया है. अपने प्रतिष्ठित ओन स्क्रीन चरित्र “आईपीएस संध्या “ के रूप में पहचानी जाने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री, मनोरंजन जगत में अत्यधि सम्मान एवं प्रशंसा की अधिकारी हैं. उनका जेमैक्स के साथ गठबंधन ,ब्रांड की छवि को आगे ले जाएगा और उपभोगताओं के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव बनाएगा जो पहले कभी नहीं हुआ.  

 

दीपिका सिंह के साथ बहुमुखी प्रतिभावान मदालसा शर्मा चक्रवर्ती भी शामिल हैं. अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा और सामूहिक आकर्षण के साथ , मदालसा शर्मा चक्रवर्ती ने हर दिल पर अपना साम्राज्य कायम किया है. उनकी उत्तम उपलब्धियां और चुम्बकीय उपस्थिति ने उनको जेमैक्स उत्पादों और सेवाओं का सटीक एम्बेसडर बनती है. 

जेमैक्स के संस्थापक और एमडी सुनील जेठवानी ने बड़े ही उत्साह के साथ व्यक्त किया ,”हम दीपिका सिंह और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती का जेमैक्स परिवार में स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं. उनकी असाधारण, व्यापक लोकप्रियता और उपभोगताओं के साथ मजबूत सम्बन्ध हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ पुर्णतः मेल खाते हैं. अपने भागीदारों के रूप में इन अविश्वसनीय हस्तियों के संग, हम अभूतपूर्व उचाईयों तक पहुचने के लिए और और संपूर्ण भारत में प्रदोयोगिकी के लिए उत्साहित लोगों के लिए उत्क्रिस्ट और पसंदीदा विकल्प के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत बनाने के लिए तत्पर हैं. 


उत्साह बढ़ाते हुए सीईओ और एमडी जिनिश मागो ने इस साझेदारी के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया. उन्होंने कहा," जेमैक्स मोबाइल, दीपिका सिंह और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती के बीच सहयोग उपभोक्ताओं के मन में एक शक्तिशाली बयान देने के लिए तैयार है. हमने आगामी महीनों में रोमांचक सहयोग, आकर्षक अभियानों और गहन अनुभवों की एक श्रृंखला की योजना बनाई है." जेमैक्स मोबाइल देश भर में अपने ग्राहकों को अद्वितीय नवाचार, निर्बाध अनुभव और अद्वितीय मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है."

समर्थन का उद्देश्य न केवल उपभोक्ताओं के भरोसे को मजबूत करना है, बल्कि हल्के-फुल्के अंदाज में जेमैक्स की ब्रांड स्थिति को भी गहरा करना है. यह साझेदारी जेमैक्स की सस्ती एक्सेसरीज को जीवन शैली के साथी के रूप में दर्शाती है जो आपके साथ खड़े हैं, आपको अपने जीवन के हर पहलू को अधिकतम करने के लिए सशक्त बनाते हैं.

जेमैक्स के वीपी सेल्स अनिंद्य घोष ने एंडोर्समेंट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "यह हमारे लक्ष्य की ओर हमारी यात्रा की शुरुआत है. दीपिका सिंह और मदालसा शर्मा चक्रवर्ती के साथ जुड़ाव हमारे ब्रांड और उत्पाद दर्शन पर प्रकाश डालता है, यह दर्शाता है कि कैसे हमारा किफायती मोबाइल फोन और एक्सेसरीज उपभोक्ताओं के लिए विश्वसनीय साथी बन गए हैं. जेमैक्स को चुनकर, उपभोक्ता सस्ती मोबाइल एक्सेसरीज को अपना सकते हैं जो आसानी से उनके जीवन शैली के लक्ष्यों के साथ मेल खाती हैं. हमें विश्वास है कि दर्शक इस संदेश के साथ गहराई से जुड़ेंगे."

जेमैक्स मोबाइल के सन्दर्भ में:
जेमैक्स मोबाइल मोबाइल उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम है, जो अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीक और अभिनव समाधान देने के लिए समर्पित है. गुणवत्ता, प्रदर्शन और ग्राहकों की संतुष्टि पर अटूट ध्यान देने के साथ, जेमैक्स मोबाइल का लक्ष्य फोन और एक्सेसरीज की अपनी श्रृंखला के माध्यम से मोबाइल अनुभव को बेहतर बनाना है. दिल्ली में कॉर्पोरेट कार्यालयों और अहमदाबाद, कोलकाता, जम्मू और गुवाहाटी में क्षेत्रीय कार्यालयों के साथ, कंपनी हर भारतीय नागरिक को सबसे सस्ती गतिशीलता उत्पादों की पेशकश करके डिजिटल क्रांति से जोड़ने की कल्पना करती है. जेमैक्स  का मिशन सबसे नवीन मोबाइल उत्पादों को विकसित करना और वितरित करना है जो प्रत्येक नागरिक के विकास में योगदान करते हैं, ब्रांड के लिए प्रतिस्पर्धात्मक लाभ स्थापित करते हैं और लाभप्रदता बढ़ाते हैं.