जोधपुर में नाबालिग के कपड़े उतारकर बीच सड़क पर नंगा घुमाया, वीडियो वायरल; जानिए क्या है पूरा मामला

जोधपुर: जिले में एक नाबालिग के पहले कपड़े उतरवाए गए और इसके बाद उसे बिना कपड़ों के बीच मंडी में घुमाया गया. मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस ने शांतिभंग के आरोपी में कार्रवाई की. लेकिन, अब इसका वीडियो जब शेयर होने लगा तो पुलिस पॉक्सो में मामला दर्ज किया है और दो जनों को हिरासत में लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें भेजी गई है. 

बुधवार को एक टैंपो ड्राइवर ने पिकअप ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया और इसी का बदला लेने के लिए ड्राइवर के साथ आए नाबालिग को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर डाली. मामला शहर के महामंदिर थाना क्षेत्र के भदवासिया स्थित सब्जी मंडी का है. घटना बुधवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है. इसके बाद दोनों पक्ष बुधवार को ही थाने पहुंचे और क्रॉस केस करवाया. लेकिन, गुरुवार को इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अब हरकत में आई है. 

भीड़ के सामने उसके कपड़े उतरवाए और बीच बाजार उसे घुमाया:
भवनेश के बुधवार सुबह सब्जी और फ्रूट से भरी पिकअप लेकर मंडी स्थित उसकी शॉप पर पहुंचा था. उसकी शॉप के बाहर पहले से नागौरी गेट निवासी असलम (23) लोडिंग टैंपो लेकर खड़ा था. इस दौरान टैंपो को साइड में लेने की बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि असलम ने भवनेश को थप्पड़ मार दिया और वहां से फरार हो गया. इस पर वहां भीड़ शामिल हो गई और असलम के साथ आए एक नाबालिग बच्चे को पकड़ लिया. गुस्साई भीड़ ने बदला लेने के लिए नाबालिग की पिटाई की और बाल पकड़ गाली-गलौज की. इसके बाद भीड़ के सामने उसके कपड़े उतरवाए और बीच बाजार उसे घुमाया.