Jodhpur News: हवस में अंधे पिता की गूगल सर्च हिस्ट्री ने कई चौंकाने वाले राज उगले, नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी का ऐसे हुआ खुलासा

जोधपुर: लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को शर्मशार व कलंकित करने वाले कलयुगी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. कल नाबालिग पीड़िता व उसके भाई द्वारा लोहावट पुलिस थाने में कलयुगी पिता के खिलाफ पिछले दो वर्षों से चाकू की नोक पर डरा-धमका दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया गया था.

पुलिस द्वारा पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीक की सहायता से आरोपी पिता की लोकेशन प्राप्त की. आरोपी पिता की मोबाइल लोकेशन जैसलमेर मिलने पर सीआई बद्रीप्रसाद मीणा ने अपनी टीम के साथ दबिश देकर आरोपी पिता को जैसमलेर से दस्तयाब कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. 

 

गूगल सर्च हिस्ट्री ने कई चौंकाने वाले राज उगले:
पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा जब आरोपी के मोबाइल की जांच की गई तो गूगल सर्च हिस्ट्री ने कई चौंकाने वाले राज उगले है. आरोपी अपने मोबाइल पर रोजाना अश्लील वीडियो देखता था और वह उसका आदी हो चुका था. वहीं घटना के खुलासे के बाद आरोपी जब फरार हुआ तो उसने आत्महत्या करने के तरीकों के बारे में भी कई बार सर्च किया था. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म की बात को स्वीकार कर लिया है. लोहावट थाना पुलिस द्वारा आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा.