Kangana Ranaut ने फिर साधा Alia-Ranbir पर निशाना, अवॉर्ड्स फंक्शन पर कही ये बात

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलते हुए देखा जाता है. नेपोटिज्म का मुद्दा भी वह कई मौके पर उठाती हुई नजर आती हैं. अब उन्हें दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड 2023 पर निशाना साधते हुए देखा गया. उन्होंने शो पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया है.

इट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा अवॉर्ड फंक्शन का दौर शुरू हो गया है और नेपो माफिया इस पर फिर से हावी होते हुए नजर आ रहे हैं और टैलेंटेड लोगों से उनकी ट्रॉफी छीन रहे हैं. आगे एक्ट्रेस ने लिखा यहां कुछ उन लोगों की सूची दी गई है जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है ऋषभ शेट्टी कांतारा और मृणाल ठाकुर सीतारामम

हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया था. जहां गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस और ब्रह्मास्त्र के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला मिला है. द कश्मीर फाइल्स के लिए अनुपम खेर (Anupam Kher) को बेस्ट वर्सेटाइल एक्टर और फिल्म को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है. ऋषभ शेट्टी को कांतारा के लिए बेस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया गया.