ब्रिटिश लहजे में बात करने वाले बच्चों पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिसके चलते वह चर्चा में आ गई हैं. अब उन्होंने ब्रिटिश लहजे में हिंदी बोलने वालों पर निशाना साधा है.

इस ट्विटर यूजर ने इटली में संसद में पेश किए गए उस बिल के बारे में रिएक्ट किया है जिसमें अंग्रेजी समेत अन्य भाषाओं पर रोक लगाने की मांग की गई है. ये मांग इसलिए की गई है ताकि देश के कल्चर और भाषा को बेहतर बनाया रखा जा सके. साथ ही अंग्रेजी के प्रति लोगों का झुकाव कम हो सके.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

रिएक्ट करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा कि मुझे माफ करिए लेकिन हमें भी ऐसा करने की जरूरत है क्योंकि गुरुग्राम में बच्चे से अंग्रेजी बोलते हैं, हिंदी समझना तो दूर वो इसे बोलना ही भूल गए हैं.

इस बारे में अपनी राय रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जानती हूं कि मैं ट्रोलिंग को न्योता दे रही हूं लेकिन सच कहूं तो अंग्रेजी बोलने वाले देसी बच्चे जो सेकंड हैंड डिश लहजे में अंग्रेजी बोलते हैं वह बहुत इरिटेटिंग होते हैं. जबकि वह बच्चे जिनके पास देसी लहजा है और वह हिंदी बोलते हैं वह बेस्ट होते हैं.

एक्ट्रेस का ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने अपने फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग को कंप्लीट किया है. इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं फिलहाल रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है लेकिन यह इसी साल सिनेमाघरों में नजर आएगी.