ट्विटर पर वापस लौटीं कंगना रनौत, फिल्म इमरजेंसी को लेकर किया बड़ा ऐलान

मुंबई: अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "इमरजेंसी"(Emergency) को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं. हालांकि अब जाकर उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया.

अब आप सोच रहें होंगे, कंगना का ट्विटर अकाउंट!!! जी हां!! एक्ट्रेस ट्विटर पर वापसी कर चुकी हैं और वापसी करते ही उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है. बता दे कंगना रनौत के विवादित बयानों को लेकर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था.

2 साल बाद ट्विटर पर वापसी कर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी भी जाहिर की है. इतना ही नहीं, दिलचस्प बात यह भी है कि कंगना रनौत ने ट्विटर की दुनिया में कदम रखते ही एक बड़ा धमाका किया है. बता दें कि कंगना ने बारी-बारी कर दो ट्वीट किए हैं.

अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हैलो एवरीवन, यहां आकर अच्छा लगा." वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने इमरजेंसी की शूटिंग रैप होने का ऐलान करते हुए एक वीडियो जारी किया और लिखा, "और ये पूरी हुई........... इमरजेंसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है. आपसे 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं."