फिल्म पठान में करण जौहर को ये सीन लगा सबसे बेस्ट, खुद किया खुलासा

मुंबई: फिल्म लवर्स(Film Lovers) और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के फैंस बड़ी ही बेसब्री से 25 जनवरी का इंतजार कर रहे थे, और अब फाइनली वो इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि "पठान"(Pathaan) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. किंग खान चार साल बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहें हैं, ऐसे में उनके फैंस के लिए ये सेलिब्रेशन का दिन भी बन गया है.

वहीं सिनेमा प्रेमियों की बात करें तो लंबे वक्त बाद ऐसी फिल्म आई है, जिसे देखने के लिए वे काफी एक्साइटेड हैं, वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है, जो कि सोशल मीडिया पर मिल रहे रिस्पॉन्स को देख साफ पता चल रहा है. 

दर्शकों का क्रेज देख, पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म देख उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं, अबतक कई सेलेब्स फिल्म की तारीफ कर चुके हैं और अब करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर पठान की जमकर तारीफ की है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान का पोस्टर शेयर किया और एक लंबा चौड़ा नोट लिखा. उन्होंने लिखा, "मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था! यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है. चार्म, करिश्मा, शाहरुख का सुपरस्टारडम; सबसे हॉट, सुंदर और सनसनीखेज रूप से खूबसूरत एजेंट दीपिका पादुकोण; सबसे सेक्सी विलेन जॉन अब्राहम."

"फिल्म में सिद्धार्थ आनंद की शानदार निर्देशन दिख रहा है. मुझे अपने BFF आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है. लव यू शाहरुख भाई, लव यू आदि! और लव यू बॉलीवुड! हो सकता है कि आपकी बदनामी हुई हो और बहिष्कार किया गया हो लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि जब आप अपने में आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है! सभी को पठान मुबारक! (कोई स्पॉइलर नहीं लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) मैं खड़ा हुआ और ताली बजाई."

देखें पोस्ट -