आदिपुरुष को लेकर कृति सेनन ने कहा- यह हमारे लिए सिर्फ फिल्म नहीं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "शहजादा" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, इस फिल्म में वे कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) के साथ दिखाई देंगी. कृति और कार्तिक फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहें हैं और इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक और मोस्ट चर्चित फिल्म "आदिपुरुष"(Adipurush) को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

बता दें कि आदिपुरूष एक बड़े बजट वाली फिल्म है, जिसमें प्रभास और सैफ अली खान जैसे सितारें हैं. फिल्म का टीजर पिछले साल जारी किया गया है. टीजर देखने के बाद फिल्म को लेकर जबरदस्त बवाल मचा था. लोगों ने तो बायकॉट ट्रेंड भी शुरू कर दिया था, हालांकि फिल्म को लेकर मचे बवाल को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी ताकी फिल्म पर दुबारा से काम किया जा सके.

वहीं अब कृति ने आदिपुरुष को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर पूरी टीम को बेहद गर्व है. मुझे उम्मीद है और यही प्रार्थना करती हूं कि लोग भी इस पर उतना ही गर्व करें. यह कुछ ऐसा है जो हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि उससे कहीं अधिक है. मुझे उम्मीद है कि इसे इसका हक मिलेगा. मुझे लग रहा है कि यह होगा."

"इन कहानियों को बनाना इंपॉर्टेंट है. यह बच्चों के लिए एजुकेशनल हैं. मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे नहीं देखा होता तो आज के बच्चों ने भी नहीं देखा होता. मुझे लगता है कि विजुअली आप ज्यादा चीजों को याद रख सकते हैं. बच्चों को इस कहानी से अवगत कराने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे उनके दिमाग में डाल दिया जाए कि इसे देखना महत्वपूर्ण है. यदि आप इसे इतने सालों के बाद अब निकाल रहे हैं, तो उसी कहानी को उन दर्शकों से संबंधित होने की भी जरूरत है, जिन्हें यह पूरा कर रहा है.''

फिलहाल फिल्म शहजादा की बात करें तो रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.