Kapil Sharma show में होगी Krushna Abhishek की वापसी, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

मुंबई : कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस के साथ आने वाले शो बिग बज में देखा जा रहा था. दर्शकों ने इसे पसंद तो किया लेकिन यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका. इसके पहले अभिषेक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ काम कर रहे थे लेकिन ट्रैक से अलग जाकर उन्होंने अपना शो शुरू किया था.  हालांकि, वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और अब खबर आ रही है कि वह कपिल शर्मा शो में वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा शो के बारे में बात की है और कहा है कि वह कपिल और पूरी टीम को बहुत मिस कर रहे हैं. यह जानकारी भी सामने आ रही है कि उन्होंने टीम के साथ बात की है और जल्द ही शो में उनकी वापस एंट्री हो सकती है। अब कृष्णा अभिषेक की किस कैरेक्टर के साथ शो में वापस एंट्री होगी इस बारे में कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन हर जगह यह चर्चा चल रही है कि कपिल शर्मा शो में एक पुराना कलाकार वापस लौटने वाला है और कृष्णा अभिषेक का नाम इन खबरों से जुड़ रहा है.

बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई झगड़ा होने की खबरों ने भी खूब सुर्खियां पकड़ी थी. यह कहा जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ मतभेद हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि कपिल उनके भाई की तरह है और वह उनसे बहुत प्यार करते हैं. उन दोनों के बीच में कोई भी मनमुटाव नहीं हुआ है सब कुछ अच्छा चल रहा है और अगर सब सही रहा तो वह जल्द ही कपिल के साथ दोबारा काम करते हुए दिखाई देंगे.