Nora Fatehi को छोड़ इस हसीना को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है. इन दोनों को दुबई में एक ही जगह पर देखा गया था और जो तस्वीरें सामने आई थी वह भी एक ही जैसे लोगों के साथ थी. जिसके बाद से यह कहा जाने लगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

लेकिन इसी बीच अब आर्यन खान को एक और हसीना के साथ देखा गया है. जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि वह नोरा को छोड़कर अब इस खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं. शाहरुख खान के लाडले को ईरान से आई एक्ट्रेस एलनाज नोरोजी (Elnaaz Norouzi) के साथ देखा गया.

इन दोनों को देर रात को एक दूसरे के साथ एक ही गाड़ी में स्पॉट किया गया. इसके बाद अब चर्चाओं का दौर जारी हो गया है और यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. बता दें कि आर्यन खान के अलावा इलाज का शाहरुख खान से भी खास कनेक्शन है. दोनों कई एड फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि उनका बॉलीवुड आने का कारण शाहरुख खान ही हैं.

एक्ट्रेस को कहते हुए देखा गया था कि मेरा बॉलीवुड से खास कनेक्शन इसलिए भी हो गया है क्योंकि मैं और मेरी मां हर रोज एक बॉलीवुड फिल्में देखा करते थे और शाहरुख खान की रोमांटिक फिल्मों ने हमारा दिल जीत लिया था. आर्यन के अलावा सुहाना खान भी इन दिनों चर्चा में हैं.