मेकर्स को मिला नया Don, जल्द सामने आएं अनाउंसमेंट वीडियो

मुंबई : लंबे समय के बाद ये कंफर्म हुआ है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक्शन ट्रेलर मूवी डॉन का तीसरा हिस्सा आने वाला है. फरहान अख्तर इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसी बीच खबर आ रही है कि किंग खान इसका हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  को कास्ट कर लिया गया है. यह कहा जा रहा है कि अब शाहरुख के बाद रणवीर बॉलीवुड के नए डॉन होने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि शाहरुख ने खुद फिल्म से खुद को बाहर किया है वह कमर्शियल फिल्मों पर ध्यान देना चाहते हैं उनके पास एक के बाद एक अभी कई सारे प्रोजेक्ट हैं. दूसरी और यह कहा जा रहा है कि फरहान डॉन को रिबूट कर रहे हैं टाइटल पुराना होगा लेकिन कहानी पूरी तरह से नहीं होने वाली है. यह भी बताया जा रहा है कि शायद आइडिया पसंद ना आने की वजह से शाहरुख फिल्म से बाहर हो गए हैं.

रणवीर सिंह के अलावा और भी कई सितारे डॉन बनने की दौड़ में शामिल थे लेकिन बताया जा रहा है कि अब रणवीर को फिक्स कर लिया गया है. शाहरुख खान के बाद मेकर्स को एक सूटेबल एक्टर चाहिए था. वहीं रणवीर हमेशा से एक्सेल एंटरटेनमेंट के पसंदीदा रहे हैं और यही वजह है कि उन्हें इस फिल्म में लिया गया है. प्रमोशनल वीडियो भी शूट किया जा चुका है और जल्द ही ऑफिशल अनाउंसमेंट करने की प्लानिंग मेकर्स द्वारा की जा रही है.