रील बनाना पड़ा भारी ! पानी में उतरे ​3 दोस्त, 2 सगे भाईयों की डूबने से मौत

रील बनाना पड़ा भारी ! पानी में उतरे ​3 दोस्त, 2 सगे भाईयों की डूबने से मौत

बाड़मेर: बाड़मेर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र बाखासर पुलिस थाना इलाके के नवापुर गांव की सरहद में पानी के गड्ढे में रील बनाने के लिए नहाने उतरे 3 दोस्तों में से दो सगे भाई डूब गए, जिसके चलते स्थानीय गोताखोरों की ओर से चार घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन कर दोनों के शव को बाहर निकाला.

पुलिस थाना अधिकारी बिशन सिंह ने बताया है कि सेड़वा के सुजा गांव निवासी दलपत एवं अशोक अपने दोस्तों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर गुजरात के थराद मजदूरी पर जा रहे थे. बीच रास्ते में वीडियो रील बनाने के लिए 4 दोस्तों में से तीन जने पानी गड्ढे में उतर गए, जिसमें एक तो बाहर निकल गया. लेकिन दो सगे भाई पानी की गहराई के अंदर ज्यादा जाने के कारण डूब गए. दोनों को डूबता देख आसपास के लोगों ने पुलिस से प्रशासन को सूचना दी. 

पुलिस और प्रशासन ने स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से चार घंटे तक पानी के अंदर रेस्क्यू ऑपरेशन कर दोनों की बॉडी को बाहर निकाला है. लेकिन 4 घंटे के स्थानीय गोताखोरों की ओर से किए गए ऑपरेशन में समय बाड़मेर सिविल डिफेंस की टीम नहीं पहुंची. अब पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना के बाद दोनों सगे भाइयों के परिवार में कोहराम मच गया है.