मलाइका और अरबाज ने एयरपोर्ट पर किया हग, बॉन्ड देख लोग कर रहें तारीफ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और एक्टर अरबाज खान(Arbaaz Khan) बहुत समय पहले ही तलाक ले चुके हैं, लेकिन फिर भी इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है, बीती रात एकबार फिर ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग जमकर दोनों की तारीफ कर रहें हैं.

मलाइका और अरबाज को गुरुवार की देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, दोनों बेटे अरहान खान को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान अरहान दोनों से गले मिलते हैं, और फिर बाय कहकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं.

वहीं बेटे अरहान को सी-ऑफ करने के बाद मलाइका और अरबाज भी एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई दिए. दोनों को पब्लिकली हग करते हुए पहली बार देखा गया है. मलाइका और अरबाज के वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी में बैठने से पहले मलाइका और अरबाज कुछ बात करते हैं, फिर दोनों एक दूसरे को हग करते हैं और अपनी कार की तरफ चले जाते हैं.  

दोनों के बीच के इस खूबसूरत बॉन्ड को लोग पसंद कर रहे हैं. जिस तरह से वे साथ में पेरेंटिंग कर रहे हैं, तलाक के बाद भी अपने बच्चे के लिए साथ आते हैं, उसकी यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ में कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसे ही मैच्योरिटी कहते हैं.' वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘वे एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, क्लासी और मैच्योर लोग ही ऐसा कर सकते हैं.' इसी तरह कई और शानदार कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं.

देखें वीडियो -