Malaika Arora नहीं होंगी India Best Dancer का हिस्सा, इस एक्ट्रेस को मिली जिम्मेदारी

मुंबई : इंडियाज बेस्ट डांसर (India Best Dancer) का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है लेकिन इस शो को देखने वालों के लिए एक निराशा भरी खबर यह सामने आई है कि ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इसे होस्ट नहीं करने वाली हैं. उनकी जगह यहां पर सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) नजर आने वाली हैं.

अब तक मलाइका को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ इस शो को जज करते हुए देखा जाता था. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट करते हैं लेकिन हम मलाइका की जगह सोनाली बेंद्रे यहां पर दिखाई देंगी. एक्ट्रेस को इससे पहले भी कई शो में जज के रूप में देखा जा चुका है.

हालांकि, एक्ट्रेस का यह पहला शो है जहां वह डांसर्स को जज करती हुई नजर आने वाली हैं और इस प्रोजेक्ट से जुड़कर वह काफी खुश हैं. मलाइका इस शो का हिस्सा क्यों नहीं होने वाली है इसे लेकर फिलहाल कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. ये शो सोनी टीवी पर 8 अप्रैल से रात 8 बजे शुरू होने वाला है लेकिन इसे कौन होस्ट करेगा फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है.

मैंने पहले इस डांस रियलिटी शो के ऑडिशन शुरू हो गए थे और मेकर्स ने ऑनलाइन ऑडिशन लेने की बात की थी ताकि देश भर के कंटेस्टेंट इसमें भाग ले सके. ऑनलाइन चुने गए कंटेस्टेंट का जज के सामने एक राउंड हो चुका है. जल्द ही फाइनल कंटेस्टेंट सामने आ जाएंगे.