महानायक Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी तस्वीर और वीडियो, कहा- जल्द वापसी करूंगा

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले काफी दिनों से बेड रेस्ट पर चल रहे हैं लेकिन वह अपने काम को मिस कर रहे हैं और इसका अंदाजा उनके लेटेस्ट पोस्ट से लगाया जा सकता है. सुबह उठते ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को ओपन करके दो पोस्ट शेयर किए हैं पहले पोस्ट में उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर किया है जिसमें को रैंप वॉक कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने ब्लैक कलर के स्टाइलिश कुर्ता पायजामा में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा रिकवरी के लिए सभी की प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, ठीक होकर जल्दी रैंप पर वापसी करेंगे. महानायक का हेल्थ अपडेट जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रहे हैं और एक पुराना किस्सा सुना रहे हैं. वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कहे क्योंकि इस दौरान शाहरुख खान की झलक भी दिखाई दे रही है और उनके पुराने किस्से पर हर कोई हंसता हुआ दिखाई दे रहा है.

महानायक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान वो घायल हो गए हैं. उनकी पसली की मांसपेशियों में चोट लगी थी जिसके बाद हैदराबाद में इलाज कर उन्हें मुंबई रेफर कर दिया गया और वह रिकवर कर रहे हैं.