Dholpur: नाबालिग को खेत में अकेला देख गांव के 3 युवको ने किया दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपियों को धर दबोचा

धौलपुर: धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. रेप पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपी युवक को भी ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. नाबालिग के साथ हुए रेप के बाद ग्रामीणों ने आरोपी के साथ मारपीट कर दी थी जिसके चलते उसे पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नाबालिग चिल्लाते हुए मौके पर ही बेहोश हो गई:
घटना को लेकर देर रात महिला थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा अपनी मां के साथ शौच के लिए खेत पर गई थी. शौच के बाद उसकी मां खेत से घर के लिए लौट गई जबकि नाबालिग खेत में अकेली रह गई. नाबालिग को खेत में अकेला देख गांव की तीन युवक मौके पर पहुंचे. रिपोर्ट में बताया गया है कि दो युवक सड़क पर खड़े हुए थे जबकि तीसरा युवक जबरन खेत में आ गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद नाबालिग चिल्लाते हुए मौके पर ही बेहोश हो गई.

इसी दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद परिजन नाबालिग को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां नाबालिग का इलाज किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गंभीर हालत में  जिला अस्पताल पहुंचाया जिसका ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है. जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई नाबालिग की हालत गंभीर होने पर महिला थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसकी जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है.