हरियाणा में कांग्रेस को झटका ! विधायक किरण चौधरी और पूर्व एमपी श्रुति चौधरी ने ज्वॉइन की BJP

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस नेता किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ हरियाणा CM नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा नेता तरुण चुघ की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं. बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने कहा कि यह फैसला मैंने हमारे नेतृत्व और हमारे प्रधानमंत्री जिन्होंने विकसित भारत का संकल्प रखा है, उनसे प्रेरित होकर लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने देशहित के जो कार्य किए हैं उसी के कारण तीसरी बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनी है.

बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व कांग्रेस नेता श्रुति चौधरी ने कहा कि ये बहुत गर्व की बात है कि मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने चौधरी बंसी लाल के साथ काम किया है.हम बीजेपी में जुड़ रहे हैं ताकि हम देश और प्रदेश को मजबूती दे सकें. मैं अपने नेतृत्व मनोहर लाल खट्टर, नायब सिंह सैनी, तरुण चुघ का इस मौके के लिए धन्यवाद करती हूं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी का बहुत-बहुत स्वागत और धन्यवाद करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के साथ मिलकर बीजेपी एक परिवार की तरह हरियाणा को मजबूत करने का काम करेगी.आपका और आपके परिवार का जो अनुभव है उससे भाजपा और मजबूत होगी.