Nagaur News : युवती के सुसाइड का आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल किया; आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का भी आरोप

नागौर: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने तथा उसे आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

कोतवाली थाने के जांच अधिकारी शिवसिंह ने बताया कि मृतका के पिता की ओर से कोतवाली थानें में  रिपोर्ट देकर बताया गया था कि राठौडी कुआं क्षेत्र के त्यागी मार्केट क्षेत्र में रहने वाले भवानीसिंह उर्फ पिन्नू माली ने उसकी बेटी को पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर उसके अश्लील फोटो वीडियो बनाकर उसे कई बार ब्लैकमेल कर बलात्कार किया. इससे आहत होकर उसकी पुत्री ने कीटनाशक दवाइयां खा ली और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. 

रिपोर्ट मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया:
इस मामले की रिपोर्ट मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देशन पर कोतवाली पुलिस की एक टीम का गठन कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए गए. जिस पर पुलिस ने धारा 354, 376, 384, 306 में आरोपी भवानी सिंह उर्फ पिन्नू माली को गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल जब्त कर लिया.