Nagaur News: खाना खाने के बाद रुपए मांगने पर होटल मालिक पर तान दी पिस्तौल, CCTV कैमरे में कैद हुआ सारा घटनाक्रम

नागौर: मकराना के नए बाईपास स्थित मां आशापुरा होटल पर बीती रात खाना खाने के बाद रुपए मांगने होटल मालिक पर पिस्तौल तान देने का मामला सामने आया है, जिस पर होटल मालिक ने बदमाशों पर मकराना थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है.  परिवादी नंदसिंह चौहान निवासी मालियों की ढ़ाणी मकराना की नए बाईपास स्थित सम्राट पृथ्वीराज चौहान सर्किल पर मां आशापुरा होटल है. जहां बुधवार को वो अपने भाई और स्टाफ के तीन सदस्यों के साथ होटल पर काम कर रहा था. 

रात करीब 11 बजे एक ब्लैक कलर की स्कोडा कार होटल पर रुकी. जिसमें से 6-7 लड़के शराब के नशे में बाहर निकले. सभी लड़के होटल में बैठ गए और खाना खाने लगे. खाना खाने के बाद खाने के 900 रुपए बिल के मांगने पर हिस्ट्रीशीटर अकबरिया, समीर भाटी और उसके चार-पांच दोस्तों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. उनमें शामिल अकबर उर्फ अकबरिया और समीर भाटी ने पिस्तौल निकाल ली और नंद सिंह को जान से मारने की धमकी दी. अकबरिया ने पिस्तौल लोड कर कहा कारतूस यहीं गाड़ दूंगा. हमारा नाम नहीं सुना तूने, हम दोनों को डॉन कहते हैं. 

बदमाशों ने अपने कारनामे बताते हुए यह भी कहा हमने पहले मकराना में पानी की टंकी पर मर्डर किया है और अब तुम सबका भी काम तमाम हो सकता है. बदमाशों ने कहा पुलिस उनसे डरती है और उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. चार साल पहले भी जेल में रहे हैं और रह जाएंगे. परिवादी नंदसिंह ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उनसे और ग्राहकों के साथ मारपीट की. ये पूरा घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. नंद सिंह ने मौका देखकर साइड में जाकर पुलिस को फोन किया, तब तक बदमाश मौके से भाग गए. पुलिस ने सूचना मिलने के तुरंत बाद नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन पकड़ में नहीं आए.

पुलिस ने टीमें गठित कर उनकी तलाश में संभावित स्थानों पर भेजी:
पुलिस ने टीमें गठित कर उनकी तलाश में संभावित स्थानों पर भेजी है. वहीं थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 में मामला दर्ज कर उनकी तलाश में टीमें भेजी है. नंद सिंह चौहान ने अकबरिया, समीर भाटी सहित 7 लोगों के खिलाफ मकराना पुलिस थाना में गुरुवार सुबह मुकदमा दर्ज करवाया है. परिवादी नंद सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि आजकल में गिरफ्तारी नहीं होती है तो मकराना बंद किया जाएगा. वहीं विधायक रूपाराम मुरावतिया को घटना की जानकारी मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.