भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन आज से, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन, लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर 400 पार के लक्ष्य का होगा मंथन

नई दिल्लीः भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन आज से शुरू होने जा रहा है. दो दिवसीय अधिवेशन 17 और 18 फरवरी को होगा. जिसका सबसे अहम मुद्दा 400 पार' के लक्ष्य का संधान होगा. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर अधिवेशन पार्टी के साथ वोट बैंक के नजरिये से भी काफी अहम माना जा रहा है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्य मंत्री, राष्ट्रीय और राज्य पार्टी पदाधिकारी, सांसद और विधायकों सहित लगभग 11 हजार 500 प्रतिनिधि भाग लेंगे. 

नई दिल्ली के प्रगति मंडपम में अधिवेशन आयोजित किया जाएगा. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का उद्घाटन भाषण होगा. जेपी नड्डा प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनाव से पहले जोश भरने का काम करेंगे. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समापन भाषण देंगे. 

बता दें कि देशभर से पार्टी के 11,500 पदाधिकारी अधिवेशन में जुटेंगे. राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरुआत सुबह 11 बजे प्रगति मैदान में स्थित भारत मंडपम में जेपी नड्डा करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार उद्घाटन सत्र दोपहर तीन बजे शुरू होगा. इस दौरान लोकसभा चुनाव के नजरिये से राजनीतिक प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी. वहीं, इसका समापन रविवार को दोपहर 2 बजे होगा.