Tiku Weds Sheru में 27 साल छोटी Avneet को किस कर बुरा फंसे Nawazuddin, लोगों ने उठाए सवाल

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस समय अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनाई गई यह फिल्म अपने एक सीन को लेकर मुसीबत में फंस गई है. फिल्म में अपनी उम्र से 27 साल छोटी अवनीत कौर को नवाजुद्दीन का किस करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

2 मिनट 26 सेकंड के ट्रेलर में बाकी सब कुछ तो ठीक था लेकिन लोगों की नजरें वहां जाकर ठहर गए जहां 27 साल बड़े नवाजुद्दीन ने अवनीत कौर को किस कर दिया. लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और उन्होंने फिल्म में कास्टिंग फिट को लेकर सवाल उठा दिए हैं और कहा है कि आखिर 49 साल के आदमी के साथ 21 साल की लड़की को क्यों लाया गया है.

कंगना रनौत को फिल्म का कंटेंट लगातार शेयर करते हुए देखा जा रहा है और पिछले साल से ही उन्होंने इसे लोगों के बीच फेमस करना शुरू कर दिया था. ऐसे में लोगों का सवाल है कि इंडस्ट्री में सब कुछ बदलने का दावा करने वाली एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म में इस तरह के सीन कैसे दिखा दिया. टीकू और शेरू की ये कहानी 23 जून को रिलीज होगी.