Nawazuddin Siddiqui का बड़ा फैसला, पुश्तैनी जमीन को लेकर उठाया बड़ा कदम

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले कुछ समय से लगातार पारिवारिक विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. वाइफ आलिया ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं और भाई शमास भी एक्टर के खिलाफ कुछ ना कुछ बोलते हुए नजर आ रहे है. इसी बीच एक्टर ने एक बड़ा फैसला लिया है जो उनकी पुश्तैनी प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है.

घर के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना गांव में जो प्रॉपर्टी है उन्होंने उसे अपने भाइयों के नाम पर कर दिया है. नवाज ने अपने एक भाई को आधी से ज्यादा जमीन और पावर ऑफ अटॉर्नी दे दी है.

एडवोकेट ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने पैतृक संपत्ति की पावर ऑफ अटॉर्नी अपने भाई अलमसुद्दीन को ट्रांसफर कर दी है और एक वसीयत में लिखा है कि जब तक वह जिंदा रहेंगे संपत्ति पर उनका अधिकार रहेगा उनके जाने के बाद तीनों भाइयों में इसे बराबर बांट दिया जाएगा.

वहीं एक्टर की पत्नी का ड्रामा लगातार जारी है 3 मार्च को उनका एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में उन्होंने कहा था कि एक्टर ने उन्हें और दोनों बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है और वह रात में सड़क पर रोते बिलखते दिखाई दे रहे थे. इस पर एक्टर की टीम का कहना है कि वह बंगला नवाज ने अपनी मम्मी को गिफ्ट दिया था. ऐसे में वहां कौन रहेगा और कौन नहीं यह वो डिसाइड नहीं करते हैं. एक्टर की निजी जिंदगी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है.