Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Alia पर हो रहा अत्याचार! सुनाई अपनी आपबीती

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. एक तरफ जहां साउथ में उनकी एंट्री को लेकर बातें हो रही हैं वहीं दूसरी और निजी जिंदगी में उनकी मुश्किलें खत्म नहीं हो रही है. उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन पर वकील के जरिए कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

पहले एक्टर की मां ने अपनी बहू के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए थे इसके बाद आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया था और अब उनके वकील का कहना है कि उन्हें घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश हो रही है और उन पर अत्याचार किया जा रहा है. 

वकील ने बताया है कि नवाजुद्दीन की फैमिली ने बीते 7 दिनों से आलिया को ना ही खाने पीने के लिए दिया है और ना ही वह उन्हें सोने के लिए बस्तर और यूज़ करने के लिए बाथरुम दे रहे हैं. कमरे में कैमरा लगवा दिया है 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं. वकील ने यह भी कहा कि नवाजुद्दीन की फैमिली ने आलिया को घर से निकालने की हर संभव कोशिश की है उन पर अत्याचार किया है पुलिस से धमकी दिलवाई है लेकिन वह मजबूरी में अपने दो बच्चों के साथ हॉल में रहने को विवश हैं. वीडियो शेयर करते हुए भी उन्होंने बताया था कि किस तरह से परिवार वालों ने घर के कमरे बंद कर दिए हैं और उनके बच्चे 2 सोफे जोड़कर हॉल में सोने पर मजबूर है. वो लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं.